बढ़ते हुए कोरोना के चलते ज़िले के फ़िंगेस्वर है पूर्ण लॉकडाउन, आज से राजिम में भी हुआ आंशिक लॉकडाउन…गरियाबंद को ले कर रहस्य बरकरार – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
गरियाबंदछत्तीसगढ़

बढ़ते हुए कोरोना के चलते ज़िले के फ़िंगेस्वर है पूर्ण लॉकडाउन, आज से राजिम में भी हुआ आंशिक लॉकडाउन…गरियाबंद को ले कर रहस्य बरकरार

गरियाबंद बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण रोकने के दिशा में कदम उठाते हुए कलेक्टर निलेशक्षीर अपने दंडाअधिकारी शक्तियों का प्रयोग करते हुए आदेश जारी किया की राजिम में दुकान खुलने और बंद करने का समय निर्धारित किया गया है। कोरोना के बढ़ते प्रकरणों के कारण पड़ोसी जिले रायपुर में 10 दिनों के लिए आज शाम से लॉकडाउन लागू हो रहा है।

READ ALSO – छत्तीसगढ़ – 1 अप्रैल से लापता वन विभाग का कर्मचारी, परिवार वालो ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

कोरोना के बढ़ते आंकड़ो के कारण स्थानीय व्यपारियो ने फिंगेश्वर को आज से 3 दिनो के लिए स्वस्फूर्त बंद करने का फैसला लिया है। अब ऐसी ही खबर राजिम से सामने आई है। यहां भी व्यापारिक प्रतिष्ठान अब दोपहर 2 बजे तक ही खुले रहेंगे।एसडीएम जीडी वाहिले ने एक आदेश जारी किया है जिसमे राजिम अनुविभागीय क्षेत्र में व्यापारिक प्रतिष्ठान सुबह 6:00 से दोपहर 2:00 बजे तक खोलने का निर्धारित किया है।

READ ALSO – कोरबा – बांगो बांध के हसदेव नदी में सेल्फी के चक्कर में टापू पर फंसे तीन दोस्त, डायल 112 की टीम ने बचाई जान

इससे पहले व्यपारियो एवं गणमान्य नागरिकों की एक बैठक में इस पर चर्चा की गयी। उसके बाद आदेश जारी किया गया जो सम्पूर्ण राजिम अनुविभाग क्षेत्र के व्यापारिक प्रतिष्ठानों एवं दुकानों पर लागू होगा।इसके अतिरिक्त एसडीएम जीडी वाहिले ने सभी दुकानदारों को कोरोना नियमों की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने के निर्देश भी जारी किए है। उन्होंने कहा कि समस्त दुकानदार स्वयं एवम अपने प्रतिष्ठान पर आने वाले ग्राहकों से भी अनिवार्य रूप से गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित करवाये। दुकानों पर बिना मास्क ओर सोशल डिस्टेंसिंग का उलंघन करते पाए जाने पर समस्त जवाबदारी दुकानदार की होगी। उन्होंने ऐसे दुकानदारों पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी भी जारी की है।

Related Articles

Back to top button