छत्तीसगढ़ – पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़राजनांदगाव

छत्तीसगढ़ – पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी

राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना के अंतर्गत 23 मार्च की शाम को हुए अविनाश रामटेके की हत्या की गुत्थी को डोंगरगढ़ पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. आप को बता दें कि 23 मार्च की शाम को अविनाश रामटेके की हत्या डोंगरगढ़ मार्ग मुरमुंदा पर कर दी गई थी और लाश को सड़क किनारे गड्ढे में फेक दिया गया था, जिस पर डोंगरगढ़ पुलिस द्वारा मार्ग कायम कर जांच की जा रही थी. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके प्रेमी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

READ ALSO – 50 साल की महिला को अज्ञात आरोपी ने चाकू मारकर कि हत्या, आरोपी फरार

मिली जानकारी अनुसार डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के मुरमुंदा में हुए हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. वहीं हत्याकांड का मुख्य कारण अवैध प्रेम संबंध था, जहां मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की पूरी घटना को अंजाम दिया और युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने मृतक के पत्नी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा डोंगरगढ़ थाना प्रभारी अलेक्जेंडर किरो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया. पूरा मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जुड़ा है. जहा थाना प्रभारी ने बताया कि 23 मार्च की शाम को अविनाश रामटेके ने अपनी बहन को बताया कि वो किसी डायमंड नाम के व्यक्ति से मिलने जा रहा है.

READ ALSO –रायपुर – अज्ञात आरोपियों ने की 4 दुकानों में चोरी, 5 लाख से अधिक चोरी की आशंका

जिस पर पुलिस ने डायमंड नाम के व्यक्ति का पता किया और उसे रायपुर से गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान डायमंड उर्फ कौशल साहू ने बताया कि उसका और मृतक की पत्नी सुष्मिता रामटेके का प्रेम संबंध है. मृतक अपनी पत्नी को पैसों के लिए गलत काम करने पर मजबूर करता था. इससे परेशान होकर मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी डायमंड के साथ मिल कर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. जिसके बाद डायमंड अपने दो दोस्तों प्रीतम साहू और सूर्यकांत तिवारी के साथ मिल कर डोंगरगढ़ पहुंचा और मृतक के साथ बीयर पीने बैठा. इस बीच मृतक की पत्नी को लेकर बहस शुरू हुई और मुख्य आरोपी डायमंड उर्फ कौशल साहू ने मृतक के गले पर बीयर के बोतल से वार किया जिस से मृतक गिर गया. इसके बाद आरोपी द्वारा मृतक के पेट पर चाकू से वार किया गया.

Related Articles

Back to top button