छत्तीसगढ़ – राजधानी में लॉकडाउन का दूसरा दिन, फोटो में देखें कैसा है माहौल – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़रायपुररायपुर संभाग

छत्तीसगढ़ – राजधानी में लॉकडाउन का दूसरा दिन, फोटो में देखें कैसा है माहौल

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस बेकाबू रफ्तार से संक्रमण फैल रहा है. कोरोना वायरस के आंकड़ों को देखकर लोग डरने लगे हैं. क्योंकि किसी को नहीं पता है कि वो भी कब वायरस की चपेट में आ जाए. आप को बता दे की छत्तीसगढ़ में ये लहर ऐसे ही चलती रही तो स्थिति भयावह हो जाएगी. रायपुर में आज लॉकडाउन का दूसरा दिन है. प्रमुख चौक चौराहों की बैरिकेडिंग की गई है।

READ ALSO – कोविड-19 के रोकथाम हेतु ग्राम पंचायत स्तर पर क्वारेन्टाइन सेंटर होंगे स्थापित

आने – जाने वाले लोगों से पुलिस जानकारी जुटा रही है. बेवजह घर से निकलने वालों पर कार्रवाई भी की जा रही है, मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के 11 जिलों में लॉकडाउन लगाया गया है. कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के अलग – अलग जिलों से रोजाना हजारों मामले सामने आ रहे हैं।

आपको बता दें कि कल छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में कुल 14,098 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई है। वही 4,668 मरीज स्वस्थ होने उपरांत डिस्चार्ज किये गए है और 97 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हुई है। बता दें कि अब प्रदेश में 85860 मरीज सक्रीय है।

Related Articles

Back to top button