छत्तीसगढ़ – ई-कामर्स प्रतिबंधित चेम्बर ऑफ कामर्स ने मुख्यमंत्री के निर्णय का किया स्वागत कहा, आपके नेतृत्व में जीत सुनिश्चित – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़रायपुररायपुर संभाग

छत्तीसगढ़ – ई-कामर्स प्रतिबंधित चेम्बर ऑफ कामर्स ने मुख्यमंत्री के निर्णय का किया स्वागत कहा, आपके नेतृत्व में जीत सुनिश्चित

रायपुर प्रदेश में कोरोना का कोहराम मचा हुआ है। कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया है। लॉकडाउन के अवधि में ऑन लाइन शॉपिंग कंपनियों को छूट दी गई थी।जिस पर चेम्बर ऑफ कामर्स ने आपत्ति दर्ज कराया था। इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तत्काल निर्णय लिया और ऑन लाइन शॉपिंग को प्रतिबंधित किए जाने का निर्देश जारी कर दिया। मुख्यमंत्री के इस निर्णय पर चेम्बर ऑफ कामर्स ने उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपके नेतृत्व में कोरोना महामारी के खिलाफ जीत सुनिश्चित है।

READ ALSO – कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने में कितने दिनों का अंतर होना चाहिए, टीकाकरण अधिकारी ने जारी किया आदेश

आप को बात दे की प्रदेश के लोगों की आवश्यकताओं को देखते हुए होम डिलीवरी को छूट प्रदान करने का निर्णय लिया गया था। लेकिन इसका दुरुपयोग शुरू होने लगा था, लिहाजा छग चेम्बर ऑफ कामर्स ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आग्रह किया कि प्रदेश के व्यापारी इस महामारी के खिलाफ जंग में शामिल होकर व्यापार नहीं कर रहे हैं, ऐसे में ई-कामर्स के माध्यम से व्यापार यथोचित नहीं है।

READ ALSO – छत्तीसगढ़ – शासकीय कर्मचारियों का यहां होगा मुफ्त इलाज 127 अस्पतालों को मान्यता, सरकार ने जारी की सूची

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के व्यापारियों की भावना का पूरा ध्यान रखते हुए तत्काल ही यह निर्णय लिया और ई-कामर्स पर प्रतिबंध लगाने निर्देश जारी कर दिया। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के स्वास्थ्य और भविष्य का ख्याल रखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुफ्त वैक्सीनेशन का ऐलान किया है। छग चेम्बर ऑफ कामर्स ने इस विषय को लेकर भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आभार व्यक्त किया है।

READ ALSO – छत्तीसगढ़ – कलेक्टर कांवरे ने ली अधिकारियों की वर्चुअल बैठक कहा- किसी को बख्शा नहीं जाएगा…

चेम्बर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष अमर परवानी ने अपने हस्ताक्षर युक्त पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कोरोना महामारी से प्रदेश को ना केवल निजात मिलेगी, बल्कि इस जंग में छत्तीसगढ़ निश्चित ही जीत हासिल करेगा।

Related Articles

Back to top button