छत्तीसगढ़ – कलेक्टर के आदेश की खुलेआम उड़ रही धज्जियां, सड़क किनारे दुकान लगाकर बेच रहे सब्जी और फल – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
कोरबाछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ – कलेक्टर के आदेश की खुलेआम उड़ रही धज्जियां, सड़क किनारे दुकान लगाकर बेच रहे सब्जी और फल

कोरोना पर लगाम लगाने के लिए कोरबा जिले में लाॅकडाउन लगाया गया है. लेकिन लाॅकडाउन का लोग पालन नहीं कर रहे हैं. लोग खुलेआम कलेक्टर के आदेश की धज्जियां उड़ रहे हैं. कटघोरा नगरीय क्षेत्र के न्यू बस स्टैंड से लेकर स्टेट बैंक तक सड़क के किनारे सब्जी और फल की दुकानें लगाकर बेचा जा रहा हैं, जबकि गली-मोहल्ले में ठेले से जाकर बेचने का आदेश है. वहीं दूसरी ओर खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है. यहां कई लोग बिना मास्क के आते हैं और भीड़ इतनी ज्यादा रहती है कि सोशल डिस्टेंसिग की खुलेआम धज्जियाँ उड़ाई जा रही है.

READ ALSO – गरियाबंद – वाहन चालक ने निभाया मानवीय धर्म, कई कोरोना संक्रमित शव का किया अंतिम संस्कार

नगर पालिका परिषद द्वारा लोगों सूचित किया जा रहा है लेकिन उसके बावजूद फल सब्जी व्यापारियों की मनमानी प्रशासन को ठेंगा दिखाने जैसा साबित हो रहा है. बता दे की फल सब्जियों के साथ साथ मुख्य मार्ग पर कई किराना दुकानों से भी धड़ल्ले से चोरी छुपे समान बेचा जा रहा है.नगर पालिका द्वारा इन सब चीजों की अनदेखी की जा रही है.

READ ALSO – ईसीटीसी में गूंजी किलकारी, कोरोना संक्रमित दो महिलाओं का हुआ सफल प्रसव

बता दें कि कोरबा जिले में 5 मई तक पूर्ण तालाबंदी का आदेश जिला कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल द्वारा जारी किया गया है और फल सब्जी को ठेले में लगाकर फेरी लगाकर डोर टू डोर बेचना है लेकिन एक ही स्थान पर कई फल और सब्जियों व्यापारी अपनी दुकान लगाकर बेच रहे.

Related Articles

Back to top button