विधायक निधि को जनता के स्वास्थ्य पर खर्च करने से भाजपा विधायकों के पेट में दर्द शुरू – धनंजय सिंह ठाकुर – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़रायपुररायपुर संभाग

विधायक निधि को जनता के स्वास्थ्य पर खर्च करने से भाजपा विधायकों के पेट में दर्द शुरू – धनंजय सिंह ठाकुर

रायपुर, विधायक निधि से वैक्सीन खरीदने के निर्णय का एक प्रकार से विरोध कर भाजपा ने छत्तीसगढ़ में शुरू होने वाले निशुल्क टीकाकरण कार्यक्रम की विरोध की मानसिकता को सामने लाया प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि विधायक निधि जनता का पैसा है और जनता के स्वास्थ्य के प्रति खर्च किए जा रहे हैं छत्तीसगढ़ में पहली प्राथमिकता 18 साल से लेकर सभी उम्र के लोगों को मुफ्त में वैक्सीन का टीका लगाना है इसके लिए कांग्रेस के सभी विधायकों ने अपने विधायक निधि को मुख्यमन्त्री भूपेश बघेल जी को खर्च करने का अधिकार दिया है।लेकिन भाजपा के विधायकों ने विधायक निधि से वैक्सीन खरीदी का विरोध कर एक प्रकार से अपने छत्तीसगढ़ विरोधी होने के चरित्र को सामने किया है।

Read Also – 18 से ऊपर वाले सभी लोग छत्तीसगढ़ में ऐसे कराए कोरोना टीकाकरण के लिए रेजिस्ट्रेशन, सीएम बघेल ने दिया है 50 लाख डोज का आर्डर, जाने कैसे लगेगा आपको टीका

भाजपा नेताओं ने विधायक निधि से वैक्सिंग खरीदी का विरोध कर केंद्र की मोदी सरकार के मुनाफाखोरी को बढ़ावा देने का काम किया है।भाजपा विधायकों ने विधायक निधि से टीका खरीदी का एक प्रकार से विरोध कर ये साबित किया है कि वो मोदी सरकार के नीति जनता से मोटी रकम वसूलकर टीकाकरण के पक्ष में है। एक देश मे वैक्सीन के कई दर पर भाजपा नेताओं के बोलती बंद है। भाजपा के नियत में ही खोट है भाजपा के नेता नहीं चाहते कि छत्तीसगढ़ के युवाओं को निःशुल्क वैक्सीन लगे।

Read Also- छत्तीसगढ़ में आज 14893 कुल मरीजों की पुष्टि, कुल 236 लोगों मौतें, जाने अपने जिले का हाल

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल तक रमन भाजपा की सरकार कमीशन खोरी भ्रष्टाचार में आकंठ कर डूबे रही है विकास कार्यों के नाम से कमीशनखोरी भ्रष्टाचार इनका मूल मंत्र रहा है। 15 साल तक कमीशन खोरी भ्र्ष्टाचार में पले बढ़े भाजपा के विधायकों को आज जब पैसा जनता के हित में खर्च हो रही है तो तकलीफ हो रही है। भाजपा के नियत में ही कमीशनखोरी भ्रष्टाचार करना है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा भाजपा सांसदों ने पीएम केयर्स फंड में क्षेत्र की जनता के पैसों को जमा कराएं क्या उन्होंने जनता से पूछा था भाजपा के 9 सांसदों ने छत्तीसगढ़ के जनता के स्वास्थ्य के प्रति हमेशा गैरजिम्मेदार असहयोग रवैया अपनाया है।

Read Also – बिलासपुर – प्रशासन बोला आक्सीजन बेड व वेंटीलेटर की कमी नहीं इधर कमी से जा रही लगातार जान

कोरोना संकटकाल में भाजपा सांसद विधायक नेताओ का सहयोग जनता को नही मिला।बल्कि राज्य सरकार के द्वारा छत्तीसगढ़ के लिए केन्द्र से जब भी मदद मांगी तो यही भाजपा ने विरोध किया।राज्य के आद्योगिक इकाई से जोर जबरदस्ती हजारों करोड़ो रूपया पीएमकेयर फ़ंड में जमा करा लिया गया लेकिन छत्तीसगढ़ को पर्याप्त सहयोग नही मिला।छत्तीसगढ़ के बन्द आर्थिक गतिविधियों को शुरू करने केंद्र से मांगी गई 30 हजार करोड़ के पैकेज अभी तक नही मिला है।प्रधानमंत्री मजदूर कल्याण सहित अनेक योजना से छत्तीसगढ़ को दूर रखा गया।छत्तीसगढ़ के हिस्से की जीएसटी एवं जीएसटी क्षतिपूर्ति की हजारों करोड़ की राशि अभी तक नही मिला है।

Read More Popular news

गरियाबंद – जब दूल्हा पहुंचा बैलगाड़ी में बारात लेकर शादी करने, वायरल हो गई इस अनोखी बारात की तस्वीर, देखें

कोरोना के डरावने मंजर को देख रो पड़ी शिल्पा शेट्टी, बढ़ाया मदद का हाथ- बोलीं ”मैं बिल्कुल ठीक नहीं हूं”

नेहा धूपिया ने ब्रेस्टफीडिंग का शेयर किया वीडियो, बोलीं- ‘आजादी होना जरूरी है’

अब मालदीव नहीं जा पाएंगे बॉलीवुड स्टार्स, भारतीयों की एंट्री पर लगा ताला

इम्यूनिटी मजबूत ही नहीं बालों का झड़ना भी रोकता है सफेद प्याज का सेवन, जानें कई हैरान करने वाले फायदे

स्वाद और सूंघने की शक्ति हुई गायब, तो घर पर रखे इन चीजों का करें सेवन…

कोरोना काल में रोज पीएं 3 इम्यूनिटी बूस्टर ड्रिंक्स, ये है बनाने का सिंपल तरीका

Viral Video – दिल्ली की दारू वाली आंटी फिर छाई सुर्ख़ियों में, अब सरकार से बोली यह

जिला अस्पताल में झगड़े के बाद नर्स ने जब जड़ दिया डॉक्टर को झन्नाटेदार थप्पड़, सोशल मीडिया में वायरल हुवा वीडियो

35 लड़कियों से था इस युवक अफेयर, एक दिन खुला राज तो किस्से सुनकर हैरान रह गए लोग

अनूठा विवाह – दूल्हे ने एक ही मंडप में दो दुल्हनों संग लिए सात फेरे, शादी के कार्ड पर छपवाए दोनों के नाम

Related Articles

Back to top button