बलौदाबाजार – लॉकडाउन के तीसरे दिन चप्पा चप्पा सुना, प्रशासन की चाक चौबंद व्यवस्था – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़बलौदाबाजार

बलौदाबाजार – लॉकडाउन के तीसरे दिन चप्पा चप्पा सुना, प्रशासन की चाक चौबंद व्यवस्था

नगर में आज लॉकडाउन के तीसरे दिन भी पूरी तरह से पुलिस प्रशासन व नगर प्रशासन के व्दारा चारो दिशाओं में गई चौक चौबंद व्यवस्था के तहत सन्नाटा पसरा रहा तथा नगर के सीमाओं को प्रशासन के व्दारा पूरी तरह से सील कर दिया है जिसके कारण बाहर से आने जाने वाले लोगों पर निरंतर नजर बनाये हुये है। आप को बता दे कि पलारी नगर निरीक्षक सी आर चंद्रा ने बताया कि आने जाने वाले लोगो से पूछताछ करने के उपरांत ही समझाईस के बाद आनेजाने दिया जा रहा है।

READ ALSO – रायपुर चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में ​रायपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

विदित हो कि इस कोरोना संक्रमण चेन को तोडने के लिये जिला प्रशासन के व्दारा 10 दिनो का लॉकडाउन किया गया है जिसमें मात्र मेडिकल ,दूधवालो के अलावा आवश्यक सेवा के तहत आने वाले को ही कुछ घंटो के लिये ही छूट दिया गया । बता दे कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण इतनी तेजी सेअपना पैर पसार रहा है जिसे रोकने हेतु प्रशासन हर तरह के कवायद शुरू कर दी है तथा जनता से सहयोग की अपील भी लगातार की जा रही है कि जरूरत हो तो ही अपने घरो से मास्क पहनकर ,सैनिटाईजर होकर ही निकले क्यों कि पिछले एक सप्ताह से पलारी क्षेत्र में औसतन 1000के आसपास कोरोना संक्रमित मिल चुके है।

READ ALSO – छत्तीसगढ़ – वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप आर्य की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाया ये गंभीर आरोप

दिनांक 13 अप्रैल को जिले में 1006 कोरोना मरीजो की पहचान की गई जो रिकार्ड है । जिसमें पलरी विकासखंड के अंतर्गत 240 कोरोना संक्रमित मरीज थे । पुन: नगर प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने नगर वासियों से अपील कि है कि जान है तो जहान है , इस दस दिनों के लॉकडाउन का पालन करें , घर पर रहे व सुरक्षित रहे मास्क व सैनेटाईजर का लगातार उपयोग करें ।

Related Articles

Back to top button