अपने ही साढू के घर से चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा सिमगा पुलिस के हत्थे, आरोपी गिरफ्तार – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़रायपुररायपुर संभाग

अपने ही साढू के घर से चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा सिमगा पुलिस के हत्थे, आरोपी गिरफ्तार

सिमगा थाना इलाके में रात 10:00 बजे खाना खाकर प्रार्थी अपने परिवार तथा घर में आए मेहमान अपने साढू कुलदीप सोनकर सो गए। उसके बाद प्रार्थी का साढू कुलदीप सोनकर सुबह उठकर घर से चला गया था। सुबह 9:00 बजे देखे तो घर के कमरे में रखे पेटी का कुंदा टूटा हुआ था पेटी को चेक करने पर पेटी में रखें एक नग चांदी का करधन 1 जोड़ी चांदी का साँटी एक नग चांदी का बेनिफुल दो नग चाबी रिंग एवं पेटी में रखे नकदी रकम ₹12000 नहीं था।

Read Also – बड़ी खबर – लापता जवान नक्सलियों के कब्जे में, नक्सलियों ने बयान जारी कर कहा यह

संदेह हुवा कि साढू कुलदीप सोनकर पेटी में रखे सामान एवं नकदी रकम को चोरी कर ले गया है कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध धारा पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। घर से चांदी एवं नकदी रकम चोरी के मामले को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना स्तर पर टीम गठित कर पुलिस टीम द्वारा दिनांक 03.04.21 को श्याम नगर आरंग जिला रायपुर प्रार्थी का साडू कुलदीप सोनकर के घर में जाकर घेराबंदी कर कुलदीप सोनकर को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर चोरी करना स्वीकार किया।

Read Also – रायपुर के कई सेंटरों में खत्म हुआ कोरोना वैक्सीन, वैक्सीनेशन प्रभावित हुआ

आरोपी ने बताया कि घटना दिनांक को प्रार्थी के पेटी का कुंदा तोड़कर उसमें रखे चांदी के जेवर करधन साँटी, बेनिफुल चाबी रिंग को चोरी करना बताया कि आरोपी कुलदीप सोनकर पिता लखन लाल सोनकर उम्र 36 वर्ष साकिन श्यामनगर आरंग जिला रायपुर के कब्जा पास से एक चांदी का करधन कीमती ₹88600 को जप्त किया गया है। आरोपी के विरुद्ध अपराध घटित करना सबूत पाकर आरोपी को दिनांक 03.04.21 को विधिवत गिरफ्तार कर आज दिनांक 04.04.21 को माननीय न्यायालय पेश कर न्यायिक रिमांड में भेजा जाता है.

Related Articles

Back to top button