रायपुर में मेडिकल जाने निकली 2 लड़कियां, कमरे में अगवा कर ले गए और करने लगे छेड़छाड़, फिर – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़रायपुररायपुर संभाग

रायपुर में मेडिकल जाने निकली 2 लड़कियां, कमरे में अगवा कर ले गए और करने लगे छेड़छाड़, फिर

एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना वायरस से सहमी हुई है और कोरोनावायरस से रोकथाम और नियंत्रण के लिए देशभर में लॉकडाउन किया गया है। इधर राजधानी रायपुर के खमतराई थाना क्षेत्र में 2 नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार जवाहरनगर निवासी 2 लड़कियां मेडिकल स्टोर जा रही थी तभी वसीम और शादिक नामक 2 लड़कों से उनकी मुलाकात हुई। वसीम और शादिक साथ मोहम्मद जसीम, बाबू, गोलू और अर्जुन नामक युवक भी थे। युवकों ने दोनों नाबालिग लड़कियों का अपहरण किया और एक कमरे में ले गए और लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगे।

इस बात की सुचना मिलने पर परिजन और मोहल्ले वाले मौके पर पहुंच गए। लोगों को वहां देखकर आरोपी वहां से भाग निकले। इस बात की सुचना पर खमतराई पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दो युवक को पकड़ लिया गया है। दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले गई। मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है एक की पतासाजी जारी है। आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button