जन्मदिन पर लैपटॉप खरीदने के लिए 5 साल के जमा पैसे से विकास ने किया अन्नदान, कलेक्टर-एसपी ने दी शाबासी – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36रायपुररायपुर संभाग

जन्मदिन पर लैपटॉप खरीदने के लिए 5 साल के जमा पैसे से विकास ने किया अन्नदान, कलेक्टर-एसपी ने दी शाबासी

रायपुर कलेक्टर डाॅ. एस भारतीदासन की अपील पर शुरू किए गए “डोनेशन आन व्हील्स” कार्यक्रम को शहरवासियों का पूरा सहयोग मिल रहा है। सभी  अपने-अपने स्तर पर सहयोग कर रहे हैं। बड़ी बात तो यह है कि इस पहल में बड़ों के साथ बच्चे भी भागीदार बन रहे हैं। इसका एक बड़ा उदाहरण शनिवार को सामने आया।

यहां समता काॅलोनी का रहने वाला 18 वर्षीय  विकास शर्मा,पिछले पांच साल से अपने 18वें जन्मदिन पर लेपटाॅप खरीदने के लिए गुल्लक में पैसे इकट्ठा कर रहा था, लेकिन कोरोना की परिस्थिति में गरीब-मजदूर लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए विकास ने जमा किए गए पैसे से साढ़े पांच क्विंटल चावल खरीदकर रायपुर कलेक्टर डॉ. एस भारतीदासन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्ष आरिफ शेख को भेंट किया। इस दौरान प्रोटोकाल अधिकारी संदीप अग्रवाल भी साथ थे।

विकास को जन्मदिन की बधाई देते हुए कलेक्टर डॉ. भारतीदासन ने उनकी सोच की सराहना की और अनुकरणीय बताया। विकास ने बताया कि वह अपने दादा की सोच से प्रभावित है। गरीब, असहाय, बेसहारा लोगों की मदद करने की उसकी काफी इच्छा थी, इसलिए जिला प्रशासन तक उसने अन्नदान के लिए अपना सहयोग दिया है।

Related Articles

Back to top button