कोविड अस्पतालों में लोगो की मौत क्यूं हो जाती है जानना है तो अम्बिकापुर के कोविड सेंटर को देख लीजिए, नाले जैसा गंदा पानी, कचरे भरे डस्टबीन और न जाने क्या क्या, देखें आप खुद ही – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36छत्तीसगढ़सरगुजासरगुजा संभाग

कोविड अस्पतालों में लोगो की मौत क्यूं हो जाती है जानना है तो अम्बिकापुर के कोविड सेंटर को देख लीजिए, नाले जैसा गंदा पानी, कचरे भरे डस्टबीन और न जाने क्या क्या, देखें आप खुद ही

सोनु केदार अम्बिकापुर – कोविड अस्पतालो मे लोगो की मौत क्यो हो रही है क्या ये मौत संक्रमण के कारण हो रही है अगर आपके मन मे ये सवाल आता हो और इन मौतो की असल वजह जानना हो तो आपको अम्बिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल के कोविड वार्ड के अंदर से आने वाली तस्वीरों औऱ वीडियो पर गौर फरमाना होगा।

पहले चरण के कोविड संक्रमण मे इस अस्पताल के बदइंतजामी की कई तस्वीर आपने देखी होगी लेकिन वैसा ही आलम इस बार भी है।यहां के कोविड अस्पताल मे गंदगी का ये आलम ये है कि वहां पनपने वाली दुर्गंध से अच्छा खासा इंसान बीमार पड जाए.. ऐसे मे जब कोविड संक्रमण से बीमार व्यक्ति को अगर इस गंदगी के साथ बीमार पानी पीना पडे तो फिर वो कैसे स्वस्थ हो सकता है ये आप खुद सोंच सकते हैं।

दरअसल कोविड अस्पताल मे भर्ती एक मरीज ने अंदर की कुछ तस्वीर भेजी हैं जो विचलित करने वाली है आप देख सकते है कि किस तरह कोविड वार्ड के हर कोने गंदगी औऱ सिर्फ गंदगी से भरे पडे हैं। वार्ड के कोनो मे डेस्टबीन भरी पडी हैं, लेकिन उनको साफ करने वाला कोई नहीं है।

इतना ही नहीं इस वीडियो औऱ तस्वीरो मे देखिए ये पीने का पानी है जी हां आपने सही सुना ये इंसानो के लिए वो भी ऐसे इंसानो के लिए जो कोविड जैसी घातक बिमारी की गिरफ्त में हैं। उनके पीने  का पानी है, पीने का ये पानी बरसात के पानी से भी बदतर है।

लेकिन दुर्भाग्य ये है कि अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड वार्ड मे बीमार मरीजो को इस तरह का पानी पीना पड रहा है जिससे वो और ज्यादा संक्रमित हो सकता है। बहरहाल इलेक्ट्रानिक मीडिया के लोगो ने इस मामले को जिला कलेक्टर तक पहुंचाने का प्रयास किया है औऱ कलेक्टर ने काफी गंभीरता दिखाते हुए मामले मे कार्यवाही का भरोसा दिलाया है।

Related Articles

Back to top button