साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, Video ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36मनोरंजन

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, Video ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने अंदाज और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनकी फिल्म ‘पुष्पा’ का टीजर रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस टीजर पर आए फैंस के रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म को लेकर उनमें काफी एक्साइटमेंट है, साथ ही वह बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार भी कर रहे हैं। खास बात तो यह है कि अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्का का अनावरण भी एक बड़े सेलिब्रेशन में तब्दी हो गया, जहां सुपरस्टार ने अपने कई गानों पर जबरदस्त डांस भी किया।

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों का धन्यवाद और फैंस का धन्यवाद करते हुए कहा, “मैं अन्य भाषाओं के सभी दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं. चाहे वो तमिल हों, मलयालम हों, कन्नड़ हों या उत्तर भारतीय दर्शक हो और अन्य देशों से भी हों. तेलुगु फिल्में देखने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद कि आपने हम सबको इतना गौरवान्वित किया. आज, हम अपने क्षेत्रीय बाजार के कारण नहीं, बल्कि बड़े बाजारों में से एक बन गए हैं, यह आपकी वजह से बने हैं. आपने हमें बड़ा बना दिया है.”

बता दें कि अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा’ आंध्र की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही सांठगांठ की कहानी को पेश करती है जो सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए दर्शक भी पहली बार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को स्क्रीन शेयर करते हुए देखेंगे। अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म 13 अगस्त को पैन इंडिया पर रिलीज की जाएगी। खास बात तो यह है कि फिल्म के टीजर को अभी तक 11 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

पुष्पा के बारे में बात करते हुए मैथ्री मूवीमेकर्स के निर्माता नवीन येरनेनी और वाई. रविशंकर कहते हैं, ” फिल्म की स्टारकास्ट अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल जैसे सितारों ने हमें फिल्म के स्नीक पीक अनावरण को भव्य बनाने के लिए प्रेरित किया है। हम दर्शकों को पुष्पा की दुनिया का एक लघु दृश्य प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हैं और हम दर्शकों के आभारी हैं जो इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.”

Related Articles

Back to top button