CSKVSRCB – रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स से, ये है मैच प्रेडिक्शन और संभावित प्लेइंग इलेवन – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36खेल जगत

CSKVSRCB – रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स से, ये है मैच प्रेडिक्शन और संभावित प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) आईपीएल-14 वें सीजन के 19वें मैच में आज 3.30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में दूसरे नंबर पर मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से भिड़ेगी। आरसीबीने चार मैचों में से अब तक लगातार मैच जीते हैं जबकि सीएसके ने चार में से तीन मैच जीते हैं। दोनों टीमें शानदार फॉर्म में है, हालांकि सीएसके को अपने पिछले मैच में आंद्रे रसल, दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस सहित निचले क्रम के कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाजों के खिलाफ कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा था।

Read Also – सरकार का बड़ा फैसला, अब खुलेंगी शराब दुकानें सिमित समय के लिए

आपको बता दें कि RCB की बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ CSK को सतर्क रहने की जरूरत है। देवदत्त पडिकल और कप्तान कोहली (VIrat Kohli) ने पिछले मैच में पहले विकेट के लिए नाबाद 181 रनों की साझेदारी की थी और आरसीबी (RCB) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) पर 10 विकेट से हरा दिया था। ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स भी आरसीबी की टीम में हैं, जिसका मतलब है कि एक बड़ा स्कोर बनने से रोकने के लिए सीएसके को वास्तव में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।

Read Also – KKRVSRR – राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 विकेट से हराया, ऐसा रोमांचक रहा मैच

CSK के लिए जहां सुरेश रैना (Suresh Raina) और अंबाती रायडू का फॉर्म चिंता बनी हुई है जबकि दोनों सलामी बल्लेबाजों रूतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मोइन अली को नंबर तीन पर पदोन्नत करने के फैसले से भी टीम को फायदा हुआ है क्योंकि बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आक्रामक बल्लेबाजी की है। धोनी (MS Dhoni) भी चर्चा में होंगे क्योंकि उन्होंने खुद को बढ़ावा देने के लिए कुछ शॉट्स खेले हैं सीएसके का बैक-एंड हालांकि, सैम करन के साथ, रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो काफी अच्छा और प्रभावी रहा है।

Read Also – देश में मची त्राहि त्राहि, आज भी 3 लाख से ऊपर मामले, महाराष्ट्र और दिल्ली हुई बेहाल, जानें छत्तीसगढ़ सहित देश में ताजा हालात

दोनों टीमें (संभावित)

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सुरेश रैना, नारायण जगदीसन, रुतुराज गायकवाड़, केएम आसिफ, कर्ण शर्मा, अंबाती रायडू, दीपक चाहर, फाफ प्लेसिस, शार्दुल ठाकुर, मिशेल सेंटनर, ड्वेन ब्रावो, लुंगी नगिदी कर्रन, रवींद्र जडेजा, इमरान ताहिर, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, के गौतम, चेतेश्वर पुजारा, एम। हरिशंकर रेड्डी, के.भगत वर्मा, सी हर्ष निशांत, आर साई किशोर, जेसन बेहरेनडोर्फ।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, फिन एलेन (विकेटकीपर), एबी डिविलियर्स (विकेट-कीपर), पावन देशपांडे, वाशिंगटन सुंदर, डेनियल लेम्स, युजवेंद्र चहल, एडम जम्पा, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज , नवदीप सैनी, केन रिचर्डसन, हर्षल पटेल, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन, काइल जैमीसन, डैनियल क्रिश्चियन, सुयश प्रभुदेसाई, केएस भारत।

Related Articles

Back to top button