राजस्थान रॉयल्स ने 3D शो के जरिये लॉन्‍च की जर्सी, देखिए वीडियो – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36खेल जगत

राजस्थान रॉयल्स ने 3D शो के जरिये लॉन्‍च की जर्सी, देखिए वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2021 सीजन के लिए सवाई मान सिंह स्टेडियम में 3डी प्रोजेशकन और लाइट शो के जरिए टीम की जर्सी लांच की. इस शो का स्टेडियम से लाइव प्रसारण किया गया, जिसे दुनिया में टीम के प्रशंसकों और मुंबई में बायो-बबल में रह रहे टीम के खिलाड़ियों ने देखा। राजस्थान रॉयल्‍स 2008 में आईपीएल के पहले सीजन का विजेता रहा था। लेकिन वह सीजन में भी अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेल सकेगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने इस बार आईपीएल के मुकाबले छह शहरों में आयोजित करने का फैसला किया था।

टीम ने बयान जारी कर कहा कि शो की शुरुआत सवाई मानसिंह स्टेडियम को सजावट के साथ हुई. लाइव शो के लिए स्क्रीन लगाए गए और इसमें स्टेडियम, शहर और राजस्थान के वीडियो को दर्शाया गया। राजस्थान के खिलाड़ी नए सत्र के लिए जर्सी पहने 3डी प्रोजेक्ट में दिखाई दिए। यह जर्सी गुलाबी और नीले रंग की है। राजस्थान रॉयल्‍स ने इस साल टीम में दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मोरिस को टीम में शामिल किया था और उन्होंने ने जर्सी की सराहना की। क्रिस मोरिस ने कहा कि नई जर्सी का लांच होना अविश्वसनीय है. 2015 से अब तक जर्सी कई बार बदली है और यह बेहद सुंदर जर्सी है. मैं टीम के साथ एक बार फिर जुड़कर उत्साहित हूं।

आईपीएल 2021 के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपना नया कप्‍तान भी चुन लिया है. इस बार टीम की कमान संजू सैमसन के हाथ में होगी. आईपीएल 2020 में राजस्‍थान रॉयल्‍स की कप्‍तानी स्‍टीव स्‍मिथ ने की थी, लेकिन जब आईपीएल खत्‍म हुआ तो पता चला कि प्‍वाइंट्स टेबल में टीम आठवें नंबर पर है। शायद यही कारण था कि तब के कप्‍तान स्‍टीव स्‍मिथ को न केवल कप्‍तानी से हटाया गया, बल्‍कि टीम से भी रिलीज कर दिया गया, इस बार स्‍टीव स्‍मिथ दिल्‍ली कैपिटल्‍स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

आईपीएल ऑक्‍शन 2021 के बाद संजू सैमसन की राजस्‍थान रॉयल्‍स की पूरी टीम : संजू सैमसन (कप्तान) बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, महिपाल लोमरोर, मनन वोहरा, मयंक मारकंडे, राहुल तेवतिया, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, यशस्वी जायसवाल, अनुज रावत, कार्तिक त्यागी, डेविड मिलर, एंड्रयू टाय, क्रिस मॉरिस, शिवम दुबे, चेतन सकरिया, मुत्‍फिजुर रहमान, लियाम लिविंगस्‍टोन, केसी करियप्‍पा, आकाश सिंह, कुलदीप यादव.

Related Articles

Back to top button