बांकी जलाशय में प्रेमी-प्रेमिका द्वारा खुदकुशी करने की कोशिश, युवक की मौत, शादीशुदा और एक बच्चे की मां है महिला – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36छत्तीसगढ़सरगुजासरगुजा संभाग

बांकी जलाशय में प्रेमी-प्रेमिका द्वारा खुदकुशी करने की कोशिश, युवक की मौत, शादीशुदा और एक बच्चे की मां है महिला

सोनु केदार अम्बिकापुर – कोतवाली थाना क्षेत्र के बांकी जलाशय में प्रेमी-प्रेमिका द्वारा खुदकुशी करने की कोशिश का मामला सामने आया है। इस घटना में युवक की जलाशय में डूबने से मौत हो गयी। जबकि युवती को जलाशय में नहाने गए लोगों द्वारा बचा लिया गया है। जिसका अम्बिकापुर जिला अस्पताल में इलाज़ चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक खैरबार गाड़ाघाट के रहने वाले संतोष शर्मा (उम्र 22 वर्ष) का पड़ोस की रहने वाली संगीत जायसवाल नाम की युवती के साथ अवैध प्रेम संबंध था। जिसकी जानकारी लगने के बाद मोहल्ले के लोगों द्वारा दोनों युवक-युवती को समझाइश दिया गया था। वहीं बीते दिन दोनों युवक-युवती घर से लापता हो गए। जो आज कोतवाली थाना क्षेत्र के बांकी डेम में कूद गए।

घटना में युवक की डूबने से मौत हो गयी। जबकि युवती तैरकर किसी तरह डेम के किनारे पहुंच गयी थी। जिसकी सूचना डेम में नहाने गए लोगों द्वारा पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को दी गयी। सूचना पर डेम के पास पुलिस और आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गयी। मौक़े पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने युवक के शव को जलाशय से बाहर निकाला और जिला अस्पताल भेज दिया है। ग़ौरतलब है की युवती पहले से शादीशुदा और एक बच्चे की मां है। फ़िलहाल कोतवाली पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button