कुम्भकर्ण ने अपने वध से पहले रावण से कह दी ऐसी बात कि खूब हो रही तारीफ़ – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36मनोरंजन

कुम्भकर्ण ने अपने वध से पहले रावण से कह दी ऐसी बात कि खूब हो रही तारीफ़

रामायण में भगवान राम ने लंकाधिपति रावण के छोटे भाई कुंभकर्ण का वध कर दिया है, राम अपने बाणों से कुंभकर्ण के दोनों हाथ और सिर अलग कर देते हैं. जिसके बाद वानर सेना में खुशी की लहर होती है।

वध के बाद ही ट्विटर पर कुंभकर्ण टॉप ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर पर #Kumbhkaran हैशटैग टॉप ट्रेंड करने लगा. कुछ ट्विटर यूजर्स ने कुंभकर्ण की जमकर तारीफ की तो किसी ने अपनी तुलना कुंभकर्ण से की। कुंभकर्ण की वो बात बहुत पसंद आई जो उन्होंने वध से पहले रावण से कही थी।

उन्होंने रावण को विनाश की याद दिलाई. कुंभकर्ण सीता का हरण करने के लिए रावण को पूर्वजों के श्राप की बात याद दिलाता है. कुंभकर्ण रावण को धर्मनीति की बात याद दिलाता है. जो लोगों को खूब पसंद आई. कुंभकर्ण जानते थे कि उनका वध होने वाला फिर भी वो भाई के लिए रणभूमि में राम से युद्ध करने चले जाता है।

लॉकडाउन के दौरान लोगों ने खुद की तुलना कुंभकर्ण से की, लोगों ने मजेदार मीम्स बनाकर बताया कि वो लॉकडाउन में घर पर रहते हुए खा रहे हैं और सो रहे हैं. ट्विटर पर लोगों ने उनकी तारीफ में ऐसे कमेंट्स किए…

Related Articles

Back to top button