कोलकाता ने पंजाब को पांच विकेट से हराया, दूसरी सबसे बड़ी जीत की दर्ज – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36खेल जगत

कोलकाता ने पंजाब को पांच विकेट से हराया, दूसरी सबसे बड़ी जीत की दर्ज

आईपीएल (IPL) 2021 के 14वें सीजन में 21वें मुकाबले में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच महामुकाबला हुआ। इस मुकाबले में कोलकाता (KKR) ने पंजाब को पांच विकेट से हराकर इस सीजन की अपनी दूसरी सबसे बड़ी जीत दर्ज की है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पंजाब को बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

Read Also – कोरोना का तांडव बदस्तूर जारी , पिछले 24 घंटों में देश में तीन लाख से ज्यादा नए मामले , 2,6 लोगों की मौत, जानें ताजा हालात

नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 123 रनों का मामूली स्कोर कोलकाता के सामने रख, इस लक्ष्य को पूरा करना कोलकाता के लिए मामूली बात थी। जिसे कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन की नाबाद कप्तानी पारी के दम पर पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। मोर्गन के बल्ले से काफी लंबे समय बाद अच्छी पारी देखने को मिली।

Read Also – पत्नी के प्रेम प्रसंग का पता चल गया पति को सोशल मीडिया से फिर बुलाया प्रेमी को और कर दिया ऐसा काम

मोर्गन के अलावा राहुल त्रिपाठी ने टीम के लिए 41 रनों की शानदार पारी खेली। पंजाब की तरफ से मोइजेस हेनरिक्स, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और दीपक हुड्डा को एक-एक विकेट मिला। इस बड़ी जीत के बाद कोलकाता अब लेटेस्ट प्वॉइंट टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है, जबकि पंजाब छठे नंबर पर पहुंच गया है। चेन्नई सुपर किंग्स अब तक पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज करके इस प्वॉइंट टेबल में सबसे ऊपर है।

Related Articles

Back to top button