महासमुंंद जेल से भागने वाले 5 फरार कैदी गिरफ्तार, नगद पुरुस्कार का एलान – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36छत्तीसगढ़महासमुंदरायपुर संभाग

महासमुंंद जेल से भागने वाले 5 फरार कैदी गिरफ्तार, नगद पुरुस्कार का एलान

महासमुंंद जेल से भागने वाले 5 के 5 फरार कैदी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। इनसे पुलिस अब पूरे कांड के बारे में पूछताछ कर रही है। एक बदमाश को तुमगांव और दो को कोमाखान के पास से पकड़ा गया है। ये जेल से भागकर करीब 10 किलोमीटर के इलाके में छिपते फिर रहे थे। पुलिस की अलग-अलग टीमें इन्हें तलाश रही थीं।

Read Also – छत्तीसगढ़ में आज 13,628 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 208 की मौत, जानें अपने जिले का हाल

बता दें कि गुरुवार की दोपहर ये बेमचा इलाके में बनी जिला जेल से दीवार फांदकर फरार हो गए थे। इस मामले में जेल के एक मुख्य प्रहरी और तीन अन्य प्रहरियों को निलंबित कर दिया गया है। 30 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद अलग-अलग इलाकों से इन बदमाशों को पकड़ने में जिले की पुलिस कामयाब रही। SP प्रफुल्ल ठाकुर की टीम को आईजी आनंद छाबड़ा ने इस मिशन की कामयाबी के लिए 30 हजार रुपए का नगद पुरुस्कार देने का एलान किया है।

Read Also – छत्तीसगढ़ – शादी और दशगात्र कार्यक्रम में सिर्फ 10-10 लोगों को शामिल होने की होगी अब अनुमति

पुरे मामले में कल दोपहर तक 4 बदमाशों को पकड़ लिया गया था। शुक्रवार की रात खल्लारी इलाके से फरार चल रहे कैदी धनसाय को भी पकड़ लिया गया। इससे पहले कोमाखान इलाके से करण और दौलत, पटेवा से राहुल, और बेमचा इलाके से डमरूधर को पकड़ लिया गया है।

Related Articles

Back to top button