Bigbreaking – मशहूर शायर मुनव्वर राणा की हालत गंभीर, एम्स में कराए गए एडमिट – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36मनोरंजन

Bigbreaking – मशहूर शायर मुनव्वर राणा की हालत गंभीर, एम्स में कराए गए एडमिट

शायर मुनव्वर राना को मूत्रनली में संक्रमण की स्थिति गंभीर होने के बाद दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत में अब काफी सुधार है. राना की बेटी सोमैया ने गुरुवार को बताया कि मूत्रनली में संक्रमण की वजह से उनके पिता की तबीयत पिछले दिनों ज्यादा खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें पहले लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी हालत नहीं सुधरने पर उन्हें मंगलवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया।

बेटी ने बताया कि मशहूर शायर मुनव्वर राना की तबीयत में कुछ सुधार हुआ है और अभी उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में भर्ती रखा जाएगा. एम्स के डॉक्टर उनकी सेहत की लगातार निगरानी कर रहे हैं. बता दें इससे पहले भी मुनव्वर राना की तबीयत बिगड़ चुकी है. 2017 में उनके सीने में तेज दर्द उठा था. फेफड़ों और गले में इंफेक्शन भी हुआ था जिसके बाद उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था. मुनव्वर राना के घुटने का भी इलाज चल रहा है. पिछले सात सालों में कई बार उनके घुटने का ऑपरेशन हो चुका है. उनके दोनों घुटने बदले जा चुके हैं. पहली बार उनके उनके घुटना का ऑपरेशन इंदौर में हुआ था, लेकिन इसके बाद भी उन्हें चलने फिरने में दिक्कत हो रही थी। जिसके चलते उन्होंने दिल्ली के AIIMS में फिर ऑपरेशन किया गया हैं।

Related Articles

Back to top button