शादी के बाद भी महीनों तक पास नहीं आने देती थी दुल्हन, फिर हुआ ऐसा खुलासा कि हिल गई दूल्हे की दुनिया – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36देश विदेश

शादी के बाद भी महीनों तक पास नहीं आने देती थी दुल्हन, फिर हुआ ऐसा खुलासा कि हिल गई दूल्हे की दुनिया

शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन के लम्हे प्यार से भरे होते हैं जिनमे नजदीकियां आती हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें शादी के महीनों बाद भी दुल्हन ने दूल्हे को पास नहीं आने दिया और इसके बाद एक ऐसा खुलासा हुआ कि दूल्हे की दुनिया ही हिल गई। 28 अक्टूबर को युवक की बड़ी धूमधाम से शादी हुई थी और सहारनपुर निवासी युवती को वह जीवनसाथी बनाकर घर लाया था। शादी के पांच महीने बीत जाने के बाद भी युवती दूल्हे को पास नहीं आने दिया करती थी तो उसे कुछ शक हुआ।

read also..मुंह के छालों से राहत दिलाएंगे ये आहार, बिना दवाई के दूर होगी परेशानी

इसके बाद परिवार दुल्हन को लेकर डॉक्टर के पास गया और मेडिकल जांच कराई। मेडिकल जांच में पता चला कि दुल्हन किन्नर है और जैसे ही यह बात परिवार को पता चली तो उनके होश उड़ गए। दुल्हन ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसे बंधक बनाया गया है जिसके बाद पुलिस दुल्हन और परिवार वालों को थाने ले आई जहां खूब हंगामा हुआ और मेडिकल जांच के दस्तावेज दिखाकर ससुराल वालों ने दुल्हन के मेडिकल दस्तावेज दिखाकर सुसराल में रखने से मना कर दिया। बाद में दुल्हन को उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया।

Related Articles

Back to top button