5 महीने की गर्भवती डीएसपी शिल्पा साहू सड़कों पर दे रही लोगों को समझाइश, उनके जज्बे को सलाम – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36छत्तीसगढ़दंतेवाड़ाबस्तर संभाग

5 महीने की गर्भवती डीएसपी शिल्पा साहू सड़कों पर दे रही लोगों को समझाइश, उनके जज्बे को सलाम

5 महीने की गर्भवती डीएसपी शिल्पा खुद सड़क पर उतरीं और बेवजह घर से निकलने वालों को समझाइश देती रही

दंतेवाड़ा की डीएसपी शिल्पा साहू सड़कों पर उतरकर बेवजह घर से निकलने वालों को समझाइश दे रही हैं। खास बात ये है कि डीएसपी शिल्पा साहू 5 महीने की गर्भवती भी हैं। इसके बावजूद वे सड़कों पर लोगों को समझाइश दे रही हैं कि घर से बिना वजह न निकलें।

वे सडकों पर कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने लोगों से अपील भी कर रही हैं। कोरोना की दूसरी लहर के बीच चिलचिलाती धूप में भी सड़क पर उतर कर ड्यूटी कर रही हैं। आपको बता दें कि ये तस्वीर सोमवार की है जब डीएसपी शिल्पा खुद सड़क पर उतरीं और बेवजह घर से निकलने वालों को समझाइश देती रही हैं। डीएसपी शिल्पा ने लोगों से अपील की कि हम सड़क पर इसलिए हैं, ताकि हम और आप सुरक्षित रहें। CGTOP 36 भी आपसे अपील करता है कि कृपया घरों में रहें बिना वजह घर से न निकले।

बता दें कि घर मे रहें सुरक्षित रहने सड़क पर उतर कर पांच महीने की गर्भवती महिला डीएसपी समझा रही हैं। बेवजह घूम रहे लोगों को चौक चौराहों पर पुलिस समझाइश दे रही है कि वे बेवजह घरों से बाहर ना निकले और घरों में ही रहे.महामारी के रोकथाम के लिये चलाये जा रहे अभियान के बीच लोगों को समझाइश देती एक महिला पुलिस अधिकारी की तस्वीर जम कर वाइरल हो रही है।

संक्रमण के खतरे को भूल अपनी जान जोखिम में डालकर दंतेश्वरी महिला कमांडो दल प्रमुख शिल्पा साहू लोगों को समझाइश देती देखी जा रही है.डीएसपी शिल्पा 5 माह की गर्भवती है और ड्यूटी भी कर रहीं है।

दरअसल लॉक डाउन का सही ढंग से पालन हो सके इस हेतु दंतेश्वरी महिला कमांडो की टीम की भी ड्यूटी लगाई गई है और उनकी दल प्रमुख डीएसपी शिल्पा साहू 5 महीने की गर्भवती होने के बावजूद कोरोना की दूसरी लहर के बीच चिलचिलाती धूप मेंg सड़क पर उतर ड्यूटी कर रही हैं। अजन्मे बच्चे की जान की परवाह ना करते हुए शिल्पा कर्तव्य निर्वाहन करते हुए ड्यूटी निभाते हुये बेवजह घर से निकलने वालों को समझाइश दे रहीं है और अपनी टीम के साथ मौजूद रहकर चालानी कार्रवाई भी कर रहीं है. शिल्पा लोगों से कहती है कि हम सड़क पर हैं ताकि आप सुरक्षित रहें, इस बात को समझिए।

Related Articles

Back to top button