कोरोना का रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरिज से कोई लेना देना नहीं है – मंत्री अकबर – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36छत्तीसगढ़रायपुररायपुर संभाग

कोरोना का रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरिज से कोई लेना देना नहीं है – मंत्री अकबर

पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा, डाॅ रमन सिंह राजनैतिक नफा नुकसान का सोच रहे हैं, पूर्व मुख्यमंत्री के बयान से उनकी संवेदनहीनता, बौखलाहट, ईष्र्या और कुण्ठा उजागर होती है

वन एवं परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह द्वारा छत्तीसगढ़ में कोरोना के संबंध मंें दिए गए बयान को स्तरहीन करार दिया गया है। परिवहन मंत्री ने कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर का रोड सेफ्टी वल्र्ड क्रिकेट सीरिज से कोई लेना देना नहीं है। मंत्री अकबर ने कहा है कि डाॅ0 रमन सिंह ने राजनैतिक द्वेष वश यह बयान दिया है।

मंत्री अकबर ने कहा है कि आज पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर से उत्पन्न संकट से गुजर रहा है। कोरोना संक्रमण के चलते लाखों लोग संक्रमित हो रहे है। कोरोना से होनी वाली मौतों का आंकड़ा हजारों में पहुॅच रहा है। वर्तमान दौर संकट का दौर है। ऐसे समय में यह बहुत दुर्भाग्यजनक है कि पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ0 रमन सिंह राजनैतिक नफा नुकसान का सोच रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री का बयान उनकी संवेदनहीनता, बौखलाहट, ईष्र्या और कुण्ठा को उजागर करता है।

केबिनेट मंत्री अकबर ने कहा है कि कोरोना का संक्रमण किसी को भी हो सकता है। खुद डाॅ रमनसिंह कोरोना से संक्रमित हुये थे। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद सुनील सोनी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल सहित भाजपा के कई प्रमुख नेताओं को कोरोना संक्रमण हो चुका है। पूर्व मुख्यमंत्री यह बताये कि ये भाजपा नेता कौन से स्टेडियम में मैच देखने गए थे। मंत्री श्री अकबर ने बताया कि उनके (अकबर के) परिवार के लोग भी कोरोना से संक्रमित हो चुके है लेकिन वे किसी मैच में नहीं गये थे।

अकबर ने पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ रमन सिंह से प्रश्न किया है कि अगर नया रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में हुए मैच से कोरोना फैला है तो महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, दिल्ली सहित कई राज्यों में भयानक तरीके से कोरोना कैसे फैल रहा है। इन राज्यों में कोई मैच तो नहीं हुये है। आज जब कोरोना से निपटने मिल जुलकर मुकाबला करने की जरूरत है। ऐसे समय में मानवता को दरकिनार कर पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ0 रमन सिंह निम्न स्तर की भाषा बोल रहे है।

Related Articles

Back to top button