सीएम बघेल ने नक्सली हिंसा की घटना में 5 जवानों की शहादत पर प्रकट किया दुख, नक्सली हिंसा की कड़ी निंदा की – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36छत्तीसगढ़बस्तर संभागबीजापुर

सीएम बघेल ने नक्सली हिंसा की घटना में 5 जवानों की शहादत पर प्रकट किया दुख, नक्सली हिंसा की कड़ी निंदा की

घायल जवानों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के दिए निर्देश, सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 5 जवान शहीद और 12 जवान घायल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजापुर-सुकमा जिले की सीमा पर सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र के जोनागुड़ा ग्राम के समीप सुरक्षा बलों और नक्सली मुठभेड़ में 5 जवानों की शाहदत पर गहरा दुख प्रकट किया है।

बघेल ने शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा है कि सुरक्षा बलों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। हमारे जवानों ने शौर्य का परिचय देते हुए नक्सलियों को भी भारी नुकसान पहुंचाया है। नक्सलियों के विरूद्ध सुरक्षा बल और भी तेजी से अभियान चलाएंगे। मुख्यमंत्री ने इस घटना में घायल जवानों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 5 जवान शहीद और 12 जवान घायल हुए हैं। एक महिला नक्सली का शव बरामद किया गया है। शहीद जवानों में कोबरा बटालियन से 01, बस्तरिया बटालियन से 2 और डीआरजी के 2 जवान शामिल हैं। तीन घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में नक्सलियों को भी भारी नुकसान हुआ है।

Related Articles

Back to top button