छत्तीसगढ़ – अब इस जिले में नहीं होंगी शादियां, कलेक्टर ने जारी किया आदेश – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36छत्तीसगढ़सूरजपुर

छत्तीसगढ़ – अब इस जिले में नहीं होंगी शादियां, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

सूरजपुर – कलेक्टर रणबीर शर्मा ने कोरोना संक्रमण के निरंतर बढ़ोत्तरी को ध्यान में रखते हुए जिले में कल से आयोजित होने वाले शादी आगामी आदेश तक निरस्त करने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने जिले में सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं तहसीलदार द्वारा जितनी भी शादी की अनुमति दी गई है, उनमें से आज आयोजित होने वाली शादी को छोड़कर आज से आयोजित होने वाली समस्त शादी की अनुमति तत्काल प्रभाव से निरस्त करने की व्यवस्था सुनिश्चित करने कहा है।

Read Also – कोरोना के तीसरे लहर का खतरा सबसे ज्यादा बच्चों को, ऐसे रखें सुरक्षित, जानें क्या कहते हैं विशेषज्ञ

मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने इस आशय का लिखित में आदेश भी जारी करने कहा है एवं संबंधित से पावती अनिवार्य रूप से प्राप्त करने कहा है। कलेक्टर ने आदेश का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही भी करने निर्देशित किया है।

Read Also – नही हो रहा स्वाद और गंध का एहसास, ऐसे मरीज गंभीर होने के खतरे से दूर, जानें अध्ययन

वहीं जांजगीर जिले में शादी पर एक सप्ताह का प्रतिबंध लगा दिया गया है। कलेक्टर की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम तथा आमजनों की सुरक्षा की दृष्टिकोण से जिला जांजगीर-चांपा में दिनांक 8 मई 2021 से 15 मई 2021 तक जारी सभी विवाह अनुमति पत्र निरस्त किया जाता है। उक्त अवधि में शादी-विवाह करने की अनुमति नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button