दूसरे मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36खेल जगत

दूसरे मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। कंधे की चोट के कारण शानदार फॉर्म में चल रहे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर बाकी दो वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा बताया जा रहा है कि अय्यर का इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले हाफ में भी खेलना मुश्किल है।

read also..बड़ी खबर – इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीजन कोरोना के बीच भारत में ही, जानें क्या है ताजा अपडेट

गौरतलब है कि अय्यर को पहले मुकाबले में फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी। इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था। दरअसल, अय्यर को फील्डिंग के दौरान 8वें ओवर में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था और अब उनके स्कैन से पता चला है कि वह अगले कुछ हफ्ते क्रिकेट से दूर रहेंगे। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अभी तक अय्यर की चोट पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

read also..देश में टूटा पांच महीनों का रिकॉर्ड, कुल 53364 कोरोना संक्रमण, कोरोना से मौतों की संख्या में भी इजाफा, जाने देश और छत्तीसगढ़ के ताजा हाल

अय्यर जब जॉनी बेयरस्टो की शॉट को बाउंड्री होने से रोकने का प्रयास कर रहे थे, तब उन्हें बाएं कंधे में चोट लग गई थी। उन्होंने बॉल को बाउंड्री जाने से तो रोक दिया, लेकिन उनके कंधे में गंभीर चोट आ गई, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा. रिपोर्ट के अनुसार, अय्यर का कंधा खिसक गया है और इसी कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ बाकी दो वनडे के अलावा आईपीएल 2021 का पहला हाफ भी मिस कर सकते हैं।

बता दें कि पिछले छह महीने के अंदर यह दूसरी बार है जब अय्यर को कंधे में चोट लगी है. इससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान भी कंधे में चोट लग गई थी। इंग्लैंड के साथ सीमित ओवरों की सीरीज से जुड़ने से पहले अय्यर विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए सिर्फ चार ही मैच खेल पाए थे, जिसमें उन्होंने दो शतक भी लगाए थे।

Related Articles

Back to top button