बलौदाबाजार – अस्पताल में मिली गदंगी,खुले में पड़ी रही पीपीई किट,प्रशासन ने लगाया 20 हजार रुपये का जुमार्ना – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36छत्तीसगढ़बलौदाबाजार

बलौदाबाजार – अस्पताल में मिली गदंगी,खुले में पड़ी रही पीपीई किट,प्रशासन ने लगाया 20 हजार रुपये का जुमार्ना

कुश अग्रवाल बलौदाबाजार-भाटापारा – कन्ट्रोल रूम में शिकायत के आधार पर आज बलौदाबाजार तहसीलदार गौतम सिंह एवं स्वास्थ्य विभाग के सँयुक्त टीम द्वारा जिला मुख्यालय स्थित आनंद हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण किया गया।

जिस दौरान हॉस्पिटल में बड़े पैमाने में गंदगी एवं अव्यवस्थाएं पायी गयी साथ ही पीपीई किट भी खुले में पाये गये। इस सम्बंध में अस्पताल प्रबंधक से पूछताछ करनें पर उचित जवाब भी नही दी गयी।जिसके चलते प्रशासन ने रेडक्रॉस के माध्यम से अस्पताल प्रबंधक के खिलाफ 20 हजार रूपये राशि का जुमार्ना लगाया गया है। साथ ही भविष्य में ऐसी गलती ना करनें की समझाइश दी गयी है।

उक्त कार्रवाई करतें हुए गौतम सिंह ने आगें बताया की इस अस्पताल में कोविड मरीजों से उनके परिजनों से मुलाकात कराया जा रहा था जो की कोविड गाइडलाइन के नियमों के विरुद्ध है एवं यह अपराध के श्रेणी में आता है। साथ ही वहाँ उपस्थित परिजनों को को समझाइश दी गयी की आप सभी कोविड मरीजों से ना मिले इससे संक्रमण और अधिक बढ़ सकता है।

उक्त कार्रवाई अपर कलेक्टर राजेंद्र गुप्ता के निर्देश पर की गयी है। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग बीएमओ डॉ राकेश प्रेमी,बलौदाबाजार सीएमओ राजेश्वरी पटेल,राजस्व एवं पुलिस प्रशासन से विभिन्न अधिकारी एवं कर्मचारी गण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button