राजनांदगांव में प्रशासन टोटल Lockdown को लेकर सख्त, फ्लैग मार्च से दिया संदेश, कड़ी धुप में कलेक्टर संग निकले अधिकारी – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
CGTOP36छत्तीसगढ़दुर्ग संभागराजनांदगाव

राजनांदगांव में प्रशासन टोटल Lockdown को लेकर सख्त, फ्लैग मार्च से दिया संदेश, कड़ी धुप में कलेक्टर संग निकले अधिकारी

राजनांदगांव जिले में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच 10 अप्रैल से 19 अप्रैल तक आज दोपहर 12:00 बजे के बाद से संपूर्ण लॉक डाउन की शुरुआत  हुई है। लॉक डाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए आज पुलिस ने पैदल फ्लैग मार्च निकाला।

  कोरोना की चेन तोड़ने के लिए राजनांदगांव जिले भर में पूर्ण लॉक डाउन घोषित किया गया है। जिसमें मेडिकल दुकानें चिकित्सा सुविधा, सुबह और शाम लगभग डेढ़ घंटे दूध व्यवसाय और अति आवश्यक होने पर पेट्रोल पंप को छूट देने के अलावा सभी दुकानों को पूर्णता लगभग 9 दिनों के लिए बंद किया गया है। इस लॉक डाउन का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने के लिए आज पुलिस अधिकारी कर्मचारियों ने पैदल फ्लैग मार्च निकाला और सभी से लॉक डाउन का पूर्णतः  पालन करने की अपील की गई। पुलिस के द्वारा निकाले गए पैदल फ्लैग मार्च में राजनंदगांव कलेक्टर टीके वर्मा और पुलिस अधीक्षक डी श्रवण कुमार भी शामिल हुए, कड़ी धूप में एसपी कलेक्टर शहर के विभिन्न सड़कों में पैदल मार्च करते हुए लॉक डाउन के नियमों का कड़ाई से पालन करने की अपील की। 

 लगभग 9 दिनों तक चलने वाले इस लॉक डाउन का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने के लिए पुलिस विभाग द्वारा 24 घंटे तीन शिफ्ट में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस दौरान अनावश्यक घर से बाहर निकलने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। आज दोपहर 12:00 बजे के बाद से संपूर्ण  लॉक डाउन की घोषणा की गई थी, इसके बावजूद शहर के गोल बाजार क्षेत्र में खुली सब्जी मंडी को पुलिस की गश्ती टीम ने बंद कराया और कुछ दुकानदारों के खिलाफ चलानी कार्रवाई भी की गई।

Related Articles

Back to top button