किरायेदार से बनाती थी पत्नी सम्बन्ध, खुल गया राज तो बेवफा पत्नी ने चाकुओं से गोद पति को सुला दी मौत की नींद – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
बिहार

किरायेदार से बनाती थी पत्नी सम्बन्ध, खुल गया राज तो बेवफा पत्नी ने चाकुओं से गोद पति को सुला दी मौत की नींद

मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शुक्रवार की सुबह करीब तीन बजे अहियापुर थाना क्षेत्र के नाजिरपुर में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। आरोपी पत्नी ने अपने पति राजेश सिंह पर एक नहीं बल्कि 20 से 25 बार चाकू से वार किए. पुलिस ने आरोपी पत्नी रीना देवी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि महिला का प्रेमी किराएदार मनीष वारदात के बाद से फरार है।

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह और नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने अहियापुर थानेदार विकास कुमार राय के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की. फिलहाल इस मामले में बयान दर्ज नहीं हो सका है. पुलिस टीम ने महिला के दोनों बच्चों से अलग-अलग पूछताछ की है. बेटी ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच गलत संबंध को लेकर अक्सर विवाद होता था।

गर्दन और सीने पर किया है चाकू से वार

आरोप है कि पूर्व में पत्नी रीना अपने पति को जेल भी भिजवा चुकी थी, क्योंकि राजेश पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करता था. यह मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है, लेकिन इस बार पत्नी ने पति राजेश को रास्ते से ही हटा दिया. जानकारी के मुताबिक ट्यूशन टीचर राजेश सिंह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अहियापुर के नाजिरपुर में रहता था. राजेश का तीन मंजिला मकान है, जिसमें कई किराएदार रहते हैं।

पत्नी ने पति को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा

करीब सुबह तीन बजे राजेश कुमार सिंह के घर से चिल्लाने की आवाज आई. ये सुनकर मोहल्ले के कुछ लोग जागे भी लेकिन, उनके घर में अक्सर इस प्रकार का शोर और गाली-गलौज होती रहती थी. इस वजह से मोहल्ले वालों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. बताया जाता है कि राजेश कुमार सिंह के गर्दन और सीने को चाकू से गोदा गया है. शरीर पर करीब 20 से 25 जख्मों के निशान हैं. हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि शरीर पर कितने जख्म मिले हैं. जानकारी के मुताबिक सोते हुए ही राजेश पर हमला किया गया है।

तफ्तीश करने पहुंची पुलिस टीम

इस वारदात पर सिटी एसपी नीरज सिंह का कहना है कि इस घटना के कई पहलू हैं. पुलिस हर एंगल से जांच कर ही है. फिलहाल आरोपी रीना को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बच्चों से भी पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है. उन्हें पुलिस ने अपनी सुरक्षा में रखा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button