09 April 2020 – क्या करें कि दिन हो आज शुभ, जानिए ग्रहों की दशाएं, आज का राशिफल – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
राशिफल - अध्यात्म

09 April 2020 – क्या करें कि दिन हो आज शुभ, जानिए ग्रहों की दशाएं, आज का राशिफल

मेष: आपको किसी अपने से पैसों से जुड़ा कोई अच्छा सुझाव मिलेगा । किसी जरूरी कामकाज को निपटाने में आज आप सफल रहेंगे। आज आप अपने साथियों और आसपास के लोगों के साथ उदार रहेंगे। व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए आज कोई बड़ा फैसला लेंगे। भगवान विष्णु को पीले पुष्प अर्पित करें।

वृष: परिवार वालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। आज आप रोजगार के मामले में किसी व्यक्ति से फ़ोन पर सलाह लेंगे। आज आपकी सेहत तंदरुस्त बनी रहेगी। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। किसी काम के लिए दोस्तों से बेहतर सलाह मिलेगी। भगवान श्रीहरी के मंत्र- ॐ विष्णवे नम: का 11 बार जप करें।

मिथुन: आज कार्यक्षेत्र में आपकी सफलता सुनिश्चित होगी। पारिवारिक काम को पूरा करने में आज आप सफल रहेंगे। दोस्तों के साथ फ़ोन पर बात होगी। सेहत के मामले में आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। आपको घर के बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद प्राप्त होगा। अपने ईष्ट देव का ध्यान करें।

कर्क: आज का दिन मिला-जुला रहेगा। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को आज कोई नई जिम्मेदारी मिलेगी, जिसे पूरा करने में आप सफल होंगे। अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आयेगा। जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बनाकर रहे, अनबन होने की संभावना कम रहेगी। भगवान विष्णु को प्रणाम करें।

सिंह: सेहत पहले से बेहतर बनी रहेगी। आज किसी भी काम को जल्दबाजी में करने से आपको बचना चाहिए। आप अपने जीवन को और बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहेंगे। इस राशि के बुजुर्ग लोगों को समय पर दवाई लेनी चाहिए । भगवान श्रीकृष्ण को मिश्री का भोग लगायें।

कन्या: स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप एनर्जेटिक रहेंगे। किसी करीबी मित्र से फ़ोन पर लम्बी बात होगी । घर पर परिवार के साथ समय बितेगा। परिवार वालों के साथ रिश्तें बेहतर बने रहेंगे। जीवनसाथी आपके व्यवहार से प्रभावित होंगे। बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद लें।

तुला: आज करियर के मामले में चीज़ें बेहतर होने के आसार हैं। आपको अपनी सेहत के प्रति थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। आज जंक फूड खाने से आपको बचना चाहिए। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलाने से मन प्रसन्न रहेगा। अपने ईष्टदेव को पुष्प अर्पित करें।

वृश्चिक: नए-नए विचार आयेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ आयेंगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाने में आप सफल रहेंगे। लवमेटस फ़ोन पर लम्बी बात करेंगे। गायत्री मंत्र का जप करें।

धनु: आर्थिक पक्ष काफी मजबूत रहेगा। अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए आपको किसी मित्र से आर्थिक मदद मिल सकती है। आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। लवमेटस केलिए आज का दिन शानदार रहेगा। दाम्पत्य जीवन में सौहार्द बढ़ेगा। भगवान विष्णु के मंत्र- ॐ नमो नारायण। श्री मन नारायण नारायण हरि हरि का जप करें।

मकर: काम करते समय आपको अपने मन को शांत रखना चाहिए। इससे आपका काम समय पर पूरा होगा। आज पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच- समझकर लेने चाहिए। कर्मचारियों का काम समय से पूरा हो जायेगा। गायत्री मंत्र का जाप करें।

कुंभ: मन प्रसन्न रहेगा। आज आप कोई ऐसा काम करेंगे, जिससे आपकी तारीफ होगी। किसी भी नए ऑफर के लिए आप तैयार रहेंगे। सामाजिक कार्यों में आप सफल होंगे। सेहत का खास ख्याल रखें। जरुरतमंद की मदद करें, समाज में मान- सम्मान बढ़ेगा।

मीन: जीवनसाथी से कार्यों में सहयोग मिलाने से मन प्रसन्न रहेगा। लवमेटस से फ़ोन पर लम्बी बात होगी, जिससे आप अपने भविष्य को लेकर प्लान बनायेंगे। भगवान गणेश के मंत्र- ॐ सिद्धि विनायकाय नम: का स्मरण करें।

Related Articles

Back to top button