10 सितम्बर 2019 – क्या कहती हैं ग्रहदशाएँ… कैसा होगा आज आपका दिन… जानिए आज का राशिफल

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मेष: समय के अनुसार चल रहे हैं तो यह महसूस कर रहे होंगे कि आपको रिस्क लेने के लिए तैयार रहना होगा। जब भी आपको छोटी मोटी-रकम या सहायता की जरूरत होगी तो आपको लोगों का भरोसा करना होगा।

वृषभ: अकारण विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है। अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे। बनते काम बिगड़ सकते हैं। परिवार में तनाव रह सकता है। शारीरिक कष्ट संभव है। कार्य के प्रति जवाबदारी में वृद्धि होगी। आय में निश्चितता रहेगी। व्यापार ठीक चलेगा।

मिथुन: काफी समय के बाद आज आपको व्यक्तिगत जीवन पर सोच विचार करने की फुर्सत मिलेगी। आगामी दिनों को ध्यान में रखते हुए आपने अपने वस्त्र आभूषण आदि का रखरखाव भी समय पर करवा लेना चाहिए।

कर्क: आज के दिन आपके लिए ढेर सारे कार्यक्रम तैयार पड़े हैं। एक ओर जहां आपने आगे की जाने वाली यात्रा का बंदोबस्त करना है वहां अपने काम को बढ़ाने के लिए संपर्क और गठजोड़ भी करने हैं।

सिंह: सत्संग का लाभ प्राप्त होगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन व सहयोग प्राप्त होगा। नए काम मिल सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्‍थ्य की चिंता रहेगी।

कन्या: अपने जीवन में रचनात्मक कार्य की बजाय प्रेम, रोमांस और लक तथा सौभाग्य को ही आपने ज्यादा महत्व दिया है। यदि इन सबसे पहले रचनात्मक कार्यों में ज्यादा तल्लीन रहते तो आपको अपने परिवार का भी समर्थन मिल जाता।

तुला: अपने स्वास्थ्य को लेकर आज के दिन आपको कुछ जरूरी कदम उठाने आवश्यक हैं। इस चर्चा के साथ ही आपको अपने नौकर चाकर या सहयोगीजनों के भुगतान की भी चिन्ता करनी पड़ेगी। अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आप किसी समस्या से घिर जाएंगे।

वृश्चिक: शत्रुओं का पराभव होगा। सुख के साधनों पर व्यय होगा। संपत्ति के कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं, भरपूर प्रयास करें। रोजगार में वृद्धि के योग हैं।

धनु: रोमांस के मामले में आपके जीवन में नफरत और प्रेम का लेखा जोखा बराबर रहता है। आपमें से कई लोग ऐसे हैं, जिनको इन दिनों अपने गृहस्थ जीवन को संवारने में काफी मेहनत करनी पड़ रही है।

मकर: आज के दिन आप अपने करियर व परिजनों पर अधिक केंद्रित हो सकते हैं। यदि आप नौकरी पेशा हैं तो आपको किसी अच्छे काम का तोहफा भी मिल सकता है। घर में माहौल बहुत शांत है और यह सब आगे चलकर आपके लिए कुछ खुशियां ला सकता है।

कुंभ: नेत्र पीड़ा की आशंका है। लापरवाही न करें। सुख के साधन जुटेंगे। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। धन प्राप्ति सुगम होगी। मेहनत का फल प्राप्त होगा। किसी विशिष्ट व्यक्ति से सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार अच्छा चलेगा।

मीन: आप अपने कार्यक्षेत्र में ख्याति और यश बटोर सकते हैं। अगर गम्भीर होकर अपने कार्य में तत्पर हैं तो उन्नति तक भी जा सकते हैं। समय का सहयोग अगर मिलता रहा और आपकी इच्छाशक्ति इसी तरह से कायम रही तो वह समय भी दूर नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दुखद : सिर्फ 21 दिन की बेटी की पिता ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

Tue Sep 10 , 2019
         दिल्ली में द्वारका के बिंदापुर क्षेत्र में एक शख्स ने पत्नी से झगड़ा होने के बाद अपनी 21 दिन की बेटी की हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी 26 साल के मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले […]

Breaking News

 

 

We aspire to become the most preferred source of information in the digital platform for the people and want to create our own niche with new parameters